आते ही छा जाएगा OnePlus Pad 2, परफॉर्मेंस में सबको पीछे छोड़ देगा, प्रोसेसर इतना दमदार

[ad_1]

OnePlus अपने स्मार्टफोन और टैबलेट के लिए पॉपुलर है। लगता है कि अब वनप्लस अपने टैब पोर्टफोलियो का विस्तार करने की तैयारी में है। हाल ही में एक टिप्स्टर ने खुलासा किया था वनप्लस अपने फ्लैगशिप टैबलेट, OnePlus Pad 2 पर काम कर रहा है। टिप्स्टर मैक्स जंबोर में यह भी बताया था कि कंपनी इसे 2024 की दूसरी छमाही में लॉन्च कर सकती है। लॉन्च टाइमलाइन के बाद, अब वनप्लस ने अपकमिंग टैबलेट में मिलने वाले प्रोसेसर का खुलासा कर दिया है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि परफॉर्मेंस के मामले में यह टैब सबको पीछे छोड़ देगा। चलिए बताते हैं अपकमिंग वनप्लस टैबलेट में हमें क्या खास मिलने वाला है…

दमदार प्रोसेसर के साथ आएगा OnePlus Pad 2 (संभावित)

टिप्स्टर जंबोर के मुताबिक, वनप्लस पैड 2 स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस होगा। अब तक, किसी भी ब्रांड ने स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 से लैस पावर्ड टैबलेट लॉन्च नहीं किया है। लेकिन ऐसी अटकलें हैं कि Xiaomi Pad 7 Pro में भी यही चिपसेट हो सकता है।

OnePlus Pad 2

बता दें कि पिछले साल OnePlus Pad को कंपनी ने अपने पहले टैबलेट के रूप में लॉन्च किया था, जो Oppo Pad 2 का रीब्रांडेड वर्जन था। एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ओप्पो जल्द ही चीन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिप के साथ Oppo Pad 3 लॉन्च कर सकता है। कहा जा रहा है कि इसे मई में Reno 12 series के साथ लॉन्च किया जा सकता है। वैश्विक बाजार में इसी डिवाइस को OnePlus Pad 2 के रूप में रीब्रांड किए जाने की संभावना है।

चूंकि यह इस साल की दूसरी छमाही में लॉन्च हो सकता है, ऐसे में उम्मीद है कि जैसे-जैसे लॉन्च नजदीक आएगा, वैसे-वैसे हमने इसके बारे में और भी डिटेल मिलने की उम्मीद है।

16GB रैम वाला स्लिम और लाइटवेट लैपटॉप लाया HP, इसमें AI फीचर्स भी; कीमत भी कमाल

इतनी हो सकती है कीमत

लेकिन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट को शामिल होने से यह पता चलता है कि वनप्लस पैड 2 अपने पिछले मॉडल की तुलना में अधिक महंगा हो सकता है। हता दें कि, डाइमेंसिटी 9000 से लैस वनप्लस पैड की कीमत यूरोप में 499 यूरो और भारत में 37,999 रुपये (~$455) थी। ऐसी संभावना है कि भारतीय बाजार में OnePlus Pad 2 की कीमत लगभग 45,000 रुपये (~$540) हो सकती है।

[ad_2]

https://www.livehindustan.com/gadgets/oneplus-pad-2-tipped-to-come-with-powerful-snapdragon-8-gen-3-processor-check-details-201713330102333.html

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *