Caviar introduced iPhone 13 Pro Tera includes Teradiamond Monsterphone and Tyrannophone check Details – Tech news hindi

Advertising
ndigitalservice.com is a participant in the Amazon Services LLC Associates Program, an affiliate advertising program designed to provide a means for sites to earn advertising fees by advertising and linking to Amazon.com.Thank you for your support!


रूसी लक्ज़री ब्रांड कैवियार ऐप्पल प्रोडक्ट्स में ब्लिंग जोड़ने के लिए जाना जाता है और इस बार यह एक कदम आगे बढ़ गया है। कंपनी ने iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max के नए मॉडल जारी किए हैं, जिन्हें आईफोन 13 प्रो टायरानोफोन कहा जा रहा है। इनकी खासियत यह है कि स्मार्टफोन मॉडल में टी-रेक्स के दांत का टुकड़ा जोड़ा गया है, जो लगभग 80 मिलियन (8 करोड़) साल पुराना है।

सीरीज में दो अन्य यूनिक मॉडल भी शामिल
कैवियार द्वारा पेश की गई ऑल न्यू टैरा सीरीज में टाइटेनियम पैनल के साथ एक मॉन्स्टरफोन और एक टेराडियामंड मॉडल है जिसमें रियर पैनल पर 1,024 हीरे लगे हैं। कैवियार का दावा है कि आईफोन बैक पर हीरे की संख्या डिवाइस के गीगाबाइट की संख्या से मेल खाती है।

सिर्फ 7 यूनिट बनाएगी कंपनी
टायरानोफोन मॉडल हल्के कंपोजिट फाउंडेशन के साथ आता है जिसके रियर पैनल पर वास्तविक 24k सोने के साथ गोल्ड प्लैटेड ज्वैलरी अलॉय है। डायनासोर की आंख असली एम्बर से बनी हुई है जबकि उसका सिर टाइटेनियम से बना है। फोन लिमिटेड एडिशन है और कंपनी ने केवल 7 यूनिट बनाने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें- आते ही छा जाएगा Oppo Tab! दमदार होगा डिस्प्ले-प्रोसेसर, जानिए कब होगा लॉन्च

कीमत भी जान लीजिए
लिमिटेड एडिशन iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max मॉडल केवल 1TB स्टोरेज ऑप्शन में बेचे जाएंगे। कैवियार ने आईफोन 13 प्रो की कीमत 8,160 डॉलर (लगभग 6 लाख रुपये) रखी है, जबकि आईफोन 13 प्रो मैक्स की कीमत 9,150 डॉलर (लगभग 6.80 लाख रुपये है) है।

ये भी पढ़ें- आ गया माइक्रोसॉफ्ट का सबसे सस्ता लैपटॉप! ₹18500 में मिलेंगी ये सारी खूबियां

आईफोन 13 प्रो और प्रो मैक्स में क्या है खास
आईफोन 13 प्रो और आईफोन 13 प्रो मैक्स में सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले है जिसमें प्रोमोशन 120 हर्ट्ज तक एडॉप्टिव रिफ्रेश रेट मिलता है, जिससे टच एक्सपीरियंस तेज और अधिक प्रतिक्रियाशील हो जाता है। प्रो कैमरा सिस्टम में बिल्कुल नए अल्ट्रा वाइड, वाइड और टेलीफोटो कैमरे हैं। दोनों आईफोन आईओएस 15 पर चलते हैं और ऐप्पल के अपने A15 बायोनिक चिपसेट पर काम करते हैं। कंपनी का दावा है कि बाजार में उपलब्ध प्रतिस्पर्धा की तुलना में प्रोसेसर 50% तेज है।

 



Source link

Advertising
Best dropshipping plugin with 40% OFF!

Leave a Reply

Advertising